Didi Ke Bolo Phone No
Didi ke bolo contact no|| Didi ke bolo phone number|| Didi ke bolo Whatsapp No || Didi ke bolo helpline no || Didi ke bolo tollfree no
दोस्तों क्या आप जानते है, ममता बनर्जी ने दीदी के बोलो (दीदी कहो) लॉन्च करने के बाद से पांच लाख लोगों ने अपनी शिकायतें दर्ज की हैं
“Didi Ke Bolo” 250 सदस्यीय टीम कॉल सेंटर चलाती है। कार्यकारी फोन करने वाले का नाम और पता, और शिकायत की प्रकृति को नोट करता है। शिकायतकर्ता को आमतौर पर 48 घंटों के भीतर कॉल-बैक प्राप्त करने का आश्वासन दिया जाता है। इंटरनेट पर प्राप्त शिकायतें भी इस निर्धारित प्रारूप में दर्ज की जाती हैं।
Didi Ke Bolo Phone/Contact/Helpline Number: 9137091370
এখানে আবেদন করুন>>>অষ্টম পাসের জন্য পশ্চিমবঙ্গ ড্রাইভার নিয়োগ
यदि आपके पास कोई विचार या समस्या है, तो दीदी को लिखें
(যদি আপনার কোন মতামত বা সমস্যা থাকে, দিদি কে লিখুন)
दोस्तों यदि आप अपनी राय, समस्या या अन्य कोई विचार दीदी से बताना चाहते है तो आपको कुछ आसान से easy steps follow करने है जो की यह है
सबसे पहले आपको didikebolo.com पर जाना होगा वहाँ पर कुछ इस प्रकार का फॉर्म खुलेगा।
इस फॉर्म में आप अपना नाम अपनी, उम्र योग्यता आदि को भर कर “प्रस्तुत करना” पर क्लिक करें
इस प्रकार आप अपना फॉर्म भर सकते है।
आप की शिकायत की दृश्यता
एक सूत्र ने कहा कि (1) मुख्यमंत्री शिकायत प्रकोष्ठ द्वारा सात दिनों के भीतर भेजी गई शिकायतों का समाधान करना आसान नहीं है, क्योंकि कार्रवाई करने से पहले विभागों को कुछ प्रक्रियाओं का पालन करना आवश्यक है।
एक सूत्र ने कहा कि उदाहरण के लिए, सेवानिवृत्त कर्मचारियों को पेंशन न मिलने से संबंधित कुछ शिकायतें और सात दिनों के भीतर हल नहीं की जा सकती हैं। “हमें देरी के कारण का पता लगाने की आवश्यकता है। सतर्कता मंजूरी प्राप्त करने में कर्मचारियों की विफलता के कारण ऐसे मामलों की संख्या बहुत अधिक है। और शिकायतकर्ता के लिए सात दिनों के भीतर सतर्कता मंजूरी प्राप्त करना हमारे लिए संभव नहीं है।
और यदि आपकों किसी भी प्रकार का कोई और सवाल हो तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते है। धन्यवाद